शबाना आज़मी कार दुर्घटना में हुईं ज़ख्मी, अस्पताल में भर्ती

जानी-मानी अभिनेत्री शबाना आज़मी मुंबई-पुणे हाइवे पर कार दुर्घटना में ज़ख़्मी हो गई हैं. समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार उन्हें नवी मुंबई के एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है.
यह हादसा मुंबई से 60 किलोमीटर दूर खलापुर के पास शनिवार शाम में चार बजे के आसपास हुआ. रायगढ़ के एसपी अनिल परासकर का कहना है कि इनकी कार की ट्रक से टक्कर हो गई थी. इस दुर्घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.
शबाना आज़मी मुंबई लौट रही थीं तभी उनकी गाड़ी ट्रक से भिड़ गई. महाराष्ट्र ट्रैफ़िक पुलिस के अनुसार यह हादसा खलापुर टोल बूथ से दो किलोमीटर पहले शाम में चार बजे के क़रीब हुआ. पुलिस के अनुसार शबाना के चेहरे, गर्दन और आँख के पास चोट लगी है. वो ड्राइवर की बगल वाली सीट पर बैठी थीं.
पुलिस का कहना है कि जावेद अख़्तर पीछे से दूसरी कार में थे और उनकी कार इस टक्कर में शामिल नहीं थी. हिन्दुस्तान टाइम्स से खलापुर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर विश्वजीत काइन्जादे ने कहा है, ''शबाना की सफ़ारी गाड़ी उनका ड्राइवर चला रहा था और पीछे से जावेद अख़्तर की आउडी कार थी. ड्राइवर ओवरटेक की कोशिश कर रहा था और इसी में आगे जाते हुए एक ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई.''

Popular posts from this blog

येदियुरप्पा ने मानी हार, विश्वास मत परीक्षण से पहले ही दिया इस्तीफा

सरकार में पैराशूट बाबू की एंट्री की शुरुआत, बिना #UPSC पास किए भी बन सकेंगे अफसर

काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान ख़ान दोषी क़रार, मिली 5 साल की सज़ा