पूर्व RJD सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के भतीजे की हत्या, हमलावर फरार

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे यूसुफ की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि हुसैनगंज थाना क्षेत्र के प्रतापपुर का निवासी युसूफ को कल देर रात सीवान में गोली मारी गई। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। एसपी नवीन चन्द्र झा के मुताबिक अपराधियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
बता दें कि एएनआई के मुताबिक सीवान से सांसद रहे बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की कल देर रात अज्ञात हमलावरों ने शहर के टाउन थाना क्षेत्र के दखिन टोला में सीने में गोली मार दी। गोली मारने के हमलावर मौके से फरार हो गए जिसके बाद आसपास के लोगों ने घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद शहाबुद्दीन के भतीजे की हत्या की खबर मिलते ही शहर व प्रतापपुर से सैकड़ों की संख्या में समर्थक सदर अस्पताल पहुंच गए। इस दौरान लोगों ने जमकर हंगामा किया। हालांकि टाउन थाना, मुफस्सिल थाना व सराय ओपी की पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंच कर हालात को काबू में कर लिया। मौके पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। बता दें कि पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन फिलहाल जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे हैं।
हत्या की सूचना मिलते ही एसपी नवीनचंद्र झा व एएसपी कांतेश मिश्रा के साथ अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने कहा कि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा कि मामला माफिया शहाबुद्दीन के भतीजे होने के कारण घटना के बाद से शहर का माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है।

Popular posts from this blog

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में धमाका, CRPF के 42 जवान मारे गए

CBI बनाम ममता बनर्जी: सुप्रीम कोर्ट ने कहा राजीव कुमार को सीबीआई गिरफ्तार नहीं कर सकती!

हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद येदियुरप्पा बने 'कर्नाटक के किंग'