विमान में दंगल गर्ल जायरा वसीम से हुई छेड़छाड़, इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड कर बयां किया दर्द

दंगल में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेस के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम को विमान में छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ा। अपना दर्द बयां करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन्हें रोते हुए और रुंधी हुई आवाज में बोलते हुए साफ देखा जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक अधेड़ उम्र के शख्स ने उनके साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ की है। 17 साल की एक्ट्रेस एयर विस्तारा की दिल्ली से मुंबई जाने वाली फ्लाइट में थी जब उनके साथ यह घटना घटी।
अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बताते हुए जायरा कईं बार रो पड़ीं। उन्होंने बताया कि उनके पीछे बैठा अधेड़ उम्र का शख्स उनकी कमर और गर्दन को उस समय बार-बार अपने पैरों से रगड़ रहा था जब वो सो रही थीं। उन्होंने इसे अपने फोन में रिकॉर्ड करने की कोशिश की, लेकिन केबिन में डिम लाइट थी जिसकी वजह से वो ऐसा नहीं कर पाईं। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्हें फ्लाइट टर्बुलेंस की बात बताई गई लेकिन इसके बाद भी वह इस तरह की हरकतें करता रहा। जायरा ने मुंबई पहुंचने के बाद लाइव वीडियो किया जिसके बाद यह घटना सामने आई।
जायरा ने फ्लाइट क्रू पर मदद ना करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा- वहां सभी लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने मेरी मदद नहीं की। ये सही नहीं है। इस तरह कैसे लड़कियां सुरक्षित रह पाएंगी। घटना सामने आने के बाद विस्तारा ने सफाई देते हुए कहा- हमें को-पैसेंजर द्वारा जायरा वसीम के साथ की गई छेड़छाड़ की खबर मिली है। हम इस मामले में गहन छानबीन करेंगे और जिस तरह भी संभव होगा जायरा की मदद करेंगे। इस तरह के व्यवहार को हम बिलकुल बर्दाश्त नहीं करेंगे।
एयरलाइंस के आधिकारिक ट्विटर पेज पर एक पोस्ट में कहा गया, “हमने पिछली रात जायरा वसीम के एक अन्य यात्री के साथ हुए अनुभव की रिपोर्ट देखी है। हम विस्तार से मामले की जांच कर रहे हैं और हर जरूरी तरीके से जायरा की मदद करेंगे। इस तरह के व्यवहार को हम बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे।”
बता दें कि जायरा ने आमिर खान स्टारर दंगल में गाती फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था। इसके बाद दिवाली के मौके पर रिलीज हुई सीक्रेट सुपरस्टार में उन्होंने लीड रोल निभाया था। दंगल की रिलीज के बाद जायरा को जम्मू और कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के साथ मुलाकात करने की वजह से ट्रोल किया गया था।

Popular posts from this blog

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में धमाका, CRPF के 42 जवान मारे गए

हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद येदियुरप्पा बने 'कर्नाटक के किंग'

CBI बनाम ममता बनर्जी: सुप्रीम कोर्ट ने कहा राजीव कुमार को सीबीआई गिरफ्तार नहीं कर सकती!