चेकअप के लिए जेल से बाहर आई साध्वी ने पहले देखी बाहुबली-2 और कराई मसाज, फिर हो गई फरार


गुरुवार को मेडिकल चेकअप के लिए पैरोल पर बाहर आई एक साध्वी ने अहमदाबाद पुलिस को झटका दे दिया। साध्वी जय श्री गिरी पहले मसाज कराने के लिए स्पा गईं, फिल्म ‘बाहुबली 2’ भी देखी और फिर फरार हो गई। इस मामले में चार युवा पुलिसकर्मियों और साध्वी के वकील को गिरफ्तार किया गया है। इन चार पुलिसकर्मियों ने कुछ महीने पहले ही अपनी ट्रेनिंग पूरी की थी। इन्हें पैरोल पर बाहर आई साध्वी को मेडिकल चेकअप के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाना था और सुरक्षा करनी थी।
ख़बर के मुताबिक, साध्वी ने इन पुलिसकर्मियों को समझाया कि उसे आराम करने की जरूरत है और एक मॉल में चली गई। 45 साल की साध्वी को इस साल जनवरी में गुजरात के बनासकांठा जिले से गिरफ्तार किया गया था। साध्वी को नवंबर महीने में एक ज्वैलर से 5 करोड़ के सोने के बिस्किट की कीमत ना चुकाने के लिए गिरफ्तार किया गया था।
साध्वी गिरी जिले में मंदिर का संचालन करने वाले एक ट्रस्ट की मुखिया भी हैं। गिरी ने कथित तौर पर ज्वैलर को फुसलाकर सोना ले लिया था और भुगतान बाद में करने की बात कही थी। आश्रम पर की गई छापेमारी में पुलिस को 80 लाख रुपए कीमत की 24 सोने की छड़ी, 1.29 करोड़ रुपए कैश और कुछ शराब की बोतलें बरामद हुई थी। बता दें कि गुजरात में शराब पर प्रतिबंध है।
पुलिस ने बताया कि गुरुवार को चेकअप के बाद साध्वी अपने वकील के साथ मॉल में गई। मसाज कराने के बाद उसने फिल्म देखी और इसी दौरान वॉशरूम जाने के बहाने फरार हो गई। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के संयुक्त पुलिस आयुक्त जेके भट्ट ने बताया कि वह मसाज के लिए हिमालयन मॉल गई और बाहुबली-2 फिल्म देखी। वह लगतार फोन पर भी बात कर रही थी कि क्या उसकी पैरोल में बढ़ोतरी हो सकती है। जब उस पता लगा कि पैरोल आगे नहीं बढ़ सकती तब वह फरार हो गई।

Popular posts from this blog

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में धमाका, CRPF के 42 जवान मारे गए

CBI बनाम ममता बनर्जी: सुप्रीम कोर्ट ने कहा राजीव कुमार को सीबीआई गिरफ्तार नहीं कर सकती!

हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद येदियुरप्पा बने 'कर्नाटक के किंग'