हाईवे हॉरर: गिड़गिड़ाई महिला बोली- मां जैसी हूं, फिर भी नहीं बख्शा

यमुना एक्सप्रेस-वे से होकर जेवर-बुलंदशहर हाईवे के रास्ते पर गुरुवार को इंसानियत फिर शर्मसार हुई। यहां एक ही परिवार की 4 महिलाओं के साथ गैंगरेप हुआ। वहीं, विरोध करने पर एक पुरुष को भी गोली मार दी। इस घटना के दौरान महिला बदमाशों के सामने गिड़गिड़ाती रही, लेकिन उनका दिल नहीं पसीजा। 
बदमाशों के चंगुल में 50 साल की एक महिला भी थी। उन्होंने हैवानों के सामने गिड़गिड़ाकर कहा कि मैं तुम्हारी मां जैसी हूं। महिला की उम्र देखकर भी बदमाशों का दिल नहीं पसीजा। परिवार के लोग गुहार लगाते रहे कि रुपये-गहने सब ले लो, महिलाओं को छोड़ दो। लेकिन बदमाश नहीं माने।
बदमाशों ने परिवार को बंधक बना खेतों में खींच ले गए। बंधक बनाकर 48 हजार रुपए और लाखों की जूलरी लूट ली। परिवारीजनों की आंखों के सामने ही चार महिलाओं से गैंगरेप किया गया। एक महिला के पति ने विरोध किया तो गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या, गैंगरेप व लूट का केस दर्ज किया है।
यह खौफनाक वारदात बुधवार रात करीब डेढ़ से ढाई बजे के बीच यमुना एक्सप्रेस-वे से एक किलोमीटर दूर एनएच-91 पर सबौता गांव के पास हुई। जेवर में रहने वाले स्क्रैप कारोबारी की बहन बुलंदशहर के अस्पताल में भर्ती थी। उसे देखने के लिए कारोबारी, उनकी पत्नी, दो साले, उनकी पत्नियां, ड्राइवर व उसकी पत्नी ईको वैन से निकले। 

वैन यमुना एक्सप्रेस-वे से होते हुए बुलंदशहर हाईवे पर पहुंची तो तेज आवाज के साथ टायर बर्स्ट हो गए। वैन रुकते ही 6 बदमाशों ने घेर लिया। बदमाशों ने ही सड़क पर कीलें फेंकी थीं, जिससे टायर फट गए। बदमाश पिस्तौल दिखाकर वैन को मेन रोड से उतारकर खेतों में ले गए। महिलाओं के कपड़ों से पुरुषों के हाथ-पैर बांध दिए। महिलाओं को रेप के लिए खींच ले गए। कारोबारी के साले ने विरोध किया तो उसे रॉड से पीटा, फिर गोली मार दी। 


Popular posts from this blog

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में धमाका, CRPF के 42 जवान मारे गए

CBI बनाम ममता बनर्जी: सुप्रीम कोर्ट ने कहा राजीव कुमार को सीबीआई गिरफ्तार नहीं कर सकती!

हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद येदियुरप्पा बने 'कर्नाटक के किंग'