”र‍िपब्‍ल‍िक” का दावा- सुनंदा पुष्‍कर की हत्या के बाद कमरे में जाकर शशि थरूर ने हटाई थी लाश

चैनल ने अपने प्रोग्राम में दावा किया है शशि थरूर का झूठ सामने आ गया है। चैनल के हाथ लगी रिकॉर्डिंग में कहा जा रहा है कि साहब आ रहे हैं (शशि थरूर आ रहे हैं।) जैसी बात साफ सुनी जा सकती है।

शनिवार (6 मई, 2017) को लांच हुए अरनब गोस्वामी के नए चैनल रिपब्लिक ने अपने विशेष प्रोग्राम में सुनंदा पुष्कर हत्याकांड को लेकर नया खुलासा किया है। प्रोग्राम में दावा किया गया है कि सुनंदा पुष्कर की मौत के बाद कांग्रेस नेता शशि थरूर कमरे में वापस आए थे, चैनल रिपब्लिक का दावा है कि उसके पास इस बात को सच साबित करने के लिए 19 ऑडियो रिकॉर्डिंग हैं जिनसे साफ हो गया है कि कांग्रेस नेता शशि थरूर पुष्कर की हत्या के बाद कमरे में वापस आए थे। चैनल ने अपने प्रोग्राम में दावा किया है शशि थरूर का झूठ सामने आ गया है। चैनल के हाथ लगी रिकॉर्डिंग में कहा जा रहा है कि साहब आ रहे हैं (शशि थरूर आ रहे हैं।) जैसी बात साफ सुनी जा सकती है।
एंकर अरनब गोस्वामी ने स्पेशल प्रोग्राम के जरिए दावा किया कि शशि थरूर के कमरे में आने के बाद सबूतों से छेड़छाड़ की गई थी। यहां तक की सुनंदा पुष्कर की लाश को भी हटाया गया था। प्रोग्राम में दावा किया है इन रिकॉर्डिंग को पहले कभी सार्वजनिक नहीं किया गया। प्रोग्राम में एंकर अरनब ने कहा है कि हमारे पास पुख्ता सबूत हैं कि सुनंदा पुष्कर की हत्या के बाद शशि थरूर रूम नंबर 309 में सुबह और शाम को वापस आए थे।
बता दें कि कांग्रेस लीडर की पत्नी सुनंद पुष्कर की दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में हत्या कर दी गई। हत्या के बाद से आजतक इसका खुलासा नहीं हो सका इस हत्याकांड में किसका हाथ था। हत्या मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामले की जानकारी शुरू की जो अबतक बेनतीजा बनी हुई है। इस दौरान शशि थरूर खुद अपनी पत्नी की हत्या के शक के दायरे में बने रहे। हालांकि कई महीने तक जांच और फोरिंसिक रिपोर्ट के बाद भी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई। हत्या की जांच अमेरिकी जांज एजेंसी एफबीआई तक भी पहुंची लेकर वहां से भी कुछ खास जानकारी निकलकर सामने नहीं आई। बाद में खुलासा किया गया कि दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरने के बाद थरूर और सुनंदा के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी।

Popular posts from this blog

सीबीएसई बोर्ड की 10वीं की परीक्षा रद्द, 12वीं की परीक्षा टाली गई

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप: न्यूज़ीलैंड की दमदार जीत, फ़ाइनल में भारत को 8 विकेट से हराया