'लालू-केजरी के बचाव में उतरे भाजपा के शत्रु'

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट को हाथों-हाथ लेते हुए भाजपा पर निशाना साधा है.
तेजस्वी ने शत्रुघ्न सिन्हा का समर्थन करते हुए ट्वीट किया, "जो आपको शत्रु कहता है, वह खुद को सुशील कैसे हुआ? उन्हें बीजेपी में आप और कीर्ति आज़ाद जैसे अनेकों चुने हुए जनप्रतिनिधियों से समस्या है."
तेजस्वी ने एक और ट्वीट किया, "झूठे आरोप लगाने वाला बिहार बीजेपी का वह नेता सभी रंगों में झूठ बोलने का विशेषज्ञ है. वह शायद रंग दृष्टिहीनता का शिकार है."
शत्रुघ्न सिन्हा 2015 में बिहार में हुए विधानसभा चुनावों के बाद से ही रह-रहकर भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व पर निशाना साधते रहे हैं. सोमवार को उन्होंने बिहार के भाजपा नेतृत्व को अपने निशाने पर लिया.

शत्रुघ्न के तर्क

शत्रुघ्न ने ट्वीट किया, "हमारी भाजपा निश्चित तौर पर ईमानदारी और पारदर्शिता पर यकीन करती है. जब तक किसी पर आरोप साबित ना हो जाए उसे आरोपी नहीं कहना चाहिए."
शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा नेता सुशील मोदी के साथ लालू यादव और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नकारात्कम राजनीति बंद करने की बात कही.
भाजपा नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने हाल ही में राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू यादव और उनके परिजनों पर बेनामी संपत्ति के रूप में करोड़ों रुपये जुटाने के आरोप लगाए थे.
सुशील मोदी ने भी शत्रु के ट्वीट का जवाब दिया, "ये ज़रूरी नहीं जो मशहूर है उस पर ऐतबार किया जाए, जितनी जल्दी हो घर से गद्दारों को बाहर किया जाए."
सुशील मोदी ने एक और ट्वीट किया, "जिस लालू की बेनामी संपत्ति के बचाव में नीतीश नहीं उतरे, उसके बचाव में भाजपा के 'शत्रु' कूद पड़े."
शत्रुघ्न ने सुशील मोदी को जवाब देने के अंदाज़ में ट्वीट किया, "सकारात्मक आलोचना को विद्रोह के रूप में नहीं लिया जाना चाहिए. बल्कि इस पर पार्टी के भीतर चर्चा होनी चाहिए."

Popular posts from this blog

सीबीएसई बोर्ड की 10वीं की परीक्षा रद्द, 12वीं की परीक्षा टाली गई

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप: न्यूज़ीलैंड की दमदार जीत, फ़ाइनल में भारत को 8 विकेट से हराया