जस्टिन बीबर ने पहले भारतीय कॉन्सर्ट में ही फैंस को दिया 'धोखा', गाने के नाम पर किया लिप सिंक?

पॉप सनसनी जस्टिन बीबर के भारत में आयोजित पहले कॉन्सर्ट में उन्हें सुनने यहां आये प्रशंसकों को उस वक्त बड़ी निराशा हुई जब उन्हें यह अहसास हुआ कि बीबर अपने कुछ गानों पर सिर्फ लिप सिंक ही कर रहे थे। इतना ही नहीं, एक आयोजक की मानें तो 4 दिन के लिए भारत टूर पर आए जस्टिन बीबर महज 24 घंटे के भीतर ही भारत छोड़कर रवाना हो चुके हैं। इस तरह से देखा जाए तो बीबर ने अपने फैंस को ये दो 'धोखे' दिए हैं। इसके चलते यह कॉन्सर्ट विवादों से भी घिर गया है।
सोशल मीडिया पर कई लोग यह तर्क दे रहे हैं कि बीबर ने लाइव शो के दौरान बीच में पानी पिया और बैकग्राउंड में उनका गाना चल रहा था। इतना ही नहीं, खराब मैनेजमेंट को लेकर भी लोगों ने आयोजकों को खूब कोसा है।
बीबर की लिप सिंक परफॉर्मेंस के चलते ट्विटर पर #LipSync ट्रेंड करने लगा। कई लोगों ने इसको लेकर बीबर के शो पर कटाक्ष भी किया।
पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि 23 वर्षीय गायक नई दिल्ली, जयपुर और आगरा भी जाएंगे। नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में बुधवार शाम हजारों प्रशंसकों के साथ निर्देशक अनुराग बसु भी अपनी बेटी के साथ मौजूद थे, जो बीबर के बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने कहा कि ‘कोल्ड वॉटर’ गायक ‘तैयार नहीं’ था। बसु ने बताया, ‘मुझे खुशी होती अगर वह सारे गाने लाइव गाते। उन्होंने सिर्फ चार गाने लाइव गाये। उनके स्तर के कलाकार को लाइव गाना चाहिए। वह तैयार नहीं थे।’

समारोह में मौजूद एक अन्य प्रशंसक ने कहा, ‘मैं कोल्डप्ले के ​कॉन्सर्ट में भी शामिल हुआ था और मुझे लगता है कि वह इससे बेहतर था। जस्टिन की परफॉर्मेंस में एनर्जी की कमी थी और उससे भी खराब यह कि वह अपने कई गानों पर सिर्फ होठ हिला रहे थे।’

पुणे से यहां आकर कॉन्सर्ट के लिए 36,000 रुपये प्रति पास खर्च करने वाले एक दंपती ने कहा कि बीबर के इस कार्यक्रम में मजा किरकिरा हो गया। पति ने कहा, ‘यह साफ दिख रहा था कि वह यह गाने नहीं गा रहा था।’ सोशल मीडिया पर भी कनाडाई गायक की काफी किरकिरी हो रही है। करीब डेढ़ घंटे तक बीबर स्टेज पर रहे और उन्हें देखने के लिये हजारों प्रशंसकों के साथ बड़ी संख्या में बॉलिवुड स्टार और उनके बच्चे भी जुटे थे।

Popular posts from this blog

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में धमाका, CRPF के 42 जवान मारे गए

CBI बनाम ममता बनर्जी: सुप्रीम कोर्ट ने कहा राजीव कुमार को सीबीआई गिरफ्तार नहीं कर सकती!

हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद येदियुरप्पा बने 'कर्नाटक के किंग'